मध्यप्रदेश में सियासी संकट : सिंधिया समर्थक कांग्रेस के 14 विधायकों के इस्तीफे राजभवन और स्पीकर के पास पहुंचे

0
भोपाल में सीएम हाउस में फिर मंत्री और विधायक पहुंचे हैं. CM हाउस पहुंचने से पहले दिग्विजय सिंह ने बयान दिया कि मध्य प्रदेश में माफिया के खिलाफ कार्रवाई की है इसलिए बीजेपी बौखला गई थी. सिंधिया कांग्रेस के साथ रहेंगे या ना रहेंगे यह सिंधिया बताएंगे.

भोपाल. मध्य प्रदेश (MADHYA PRADESH) के पल-पल बदलते सियासी घटनाक्रम के बीच अभी ताजा और बड़ी खबर ये है कि कांग्रेस (congress) के 14 विधायकों (MLA) के इस्तीफे राजभवन और स्पीकर के पास पहुंच गए हैं. ये सभी सिंधिया खेमे के 14 विधायकों के इस्तीफे बताए जा रहे हैं जो इस वक्त बेंगलुरू में हैं. राजभवन के ईमेल पर विधायकों ने अपने इस्तीफे भेजे हैं.

दिग्विजय ने दिया बड़ा बयान
भोपाल में सीएम हाउस में फिर मंत्री और विधायक पहुंचे हैं. CM हाउस पहुंचने से पहले दिग्विजय सिंह ने बयान दिया कि मध्य प्रदेश में माफिया के खिलाफ कार्रवाई की है, इसलिए बीजेपी बौखला गई थी. सिंधिया कांग्रेस के साथ रहेंगे या ना रहेंगे यह सिंधिया बताएंगे.

इस बीच भोपाल में सीएम हाउस में बैठक हो रही है. इसमें दिग्विजय सिंह सहित करीब एक दर्जन मंत्री शामिल हो रहे हैं. मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, लाखन सिंह यादव, बाला बच्चन, सुरेंद्र सिंह बघेल, तरुण भनोट समेत एक दर्जन मंत्री बैठक में मौजूद हैं. दिल्ली में सिंधिया की पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम कमलनाथ के मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं. इस बीच सीएम कमलनाथ की सोनिया गांधी से भी फोन पर चर्चा हुई.

सिलावट का फोन बंद ट्विटर चालू
सिंधिया समर्थक मंत्रियों और विधायकों के फोन कल से बंद हैं. लेकिन इस बीच सिंधिया समर्थक स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने ट्विटर पर होली की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा-यह पर्व आपके जीवन को खुशी,उन्नति और खुशहाली के रंगों से सराबोर कर दे.