तीसरे साल में कनेरी बांध लबालब होने से ग्रामीणों में हर्ष, विधायक काश्यप का जताया आभार

0

News by- नीरज बरमेचा 

रतलाम,23 अगस्त। ग्राम कनेरी में बना बांध अपने निर्माण की शुरुवात से तीसरे साल में लबालब भर गया है। इससे ग्रामीणों में हर्ष की लहर है। ग्रामीणों ने बांध की सौगात देने और क्षेत्र के विकास को गति देने पर विधायक चेतन्य काश्यप का आभार जताया है।

भाजपा मंडल उपाध्यक्ष प्रवीण सिंह राठौर, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष राकेश पाटीदार, अशोक पाटीदार, डाडम गुर्जर, कैलाश गुर्जर, अशोक गुर्जर, बद्रीलाल भील, चिमन नायक, मुन्नालाल पाटीदार, बगदीराम पाटीदार एवं  क्षेत्रवासियो ने बताया कि कनेरी बांध की मांग वर्ष 2007 से लंबित थी। विधायक काश्यप ने तीन साल पहले क्षेत्र के विकास की दृष्टि से केंद्रीय वन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा और समस्त अड़चने दूर कराकर इस बांध का निर्माण शुरू कराया था। इसके बाद दो साल में यह बांध करीब 25 मीटर तक बन गया और कुछ काम ही बाकी रह गया है। इस साल अभी हुई जोरदार बारिश से यह बांध लबालब भर गया है।

उन्होंने बताया कि कनेरी बांध से ग्रामीण क्षेत्र के विकास को नई गति मिलेगी। इससे रतलाम शहर भी उन्नति करेगा। इस बांध के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आरम्भ से चिंतित रहे है। उनके सहयोग और शहर विधायक चेतन्य काश्यप के प्रयासों से पूरे रतलाम क्षेत्र विकास की गंगा बहेगी। ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री चौहान एवं विधायक काश्यप के प्रति आभार जताते हुए आमजन को बधाई दी है।