वैक्सीन ड्राइव – 45 वर्ष से अधिक आयु समूह के लोगों के लिए शनिवार को छ: केन्‍द्रों पर होंगा कोविड का टीकाकरण

0

News By – नीरज बरमेचा (93028 24420)

8 मई शनिवार को 18 से 44 वर्ष आयु समूह के लोगों का टीकाकरण आई एम ए हॉल एवं मोहन टॉकीज में किया जाएगा – सीएमएचओ

रतलाम दिनांक 7 मई 2021 । सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर ननावरे ने बताया कि रतलाम जिले में 8 मई शनिवार को 18 से 44 वर्ष आयु समूह के लोगों का टीकाकरण आई एम ए हॉल गौशाला रोड राजेन्‍द्र नगर एवं मोहन टॉकीज घास बाजार में किया जाएगा । टीकाकरण सत्र के दौरान 18 से 44 वर्ष आयु समूह के ऐसे हितग्राही जिन्‍होने ऑनलाईन प्री बुकिंग करा ली हो एवं जिनको टीकाकरण का मेसेज आ चुका है केवल उन्‍हीं हितग्राहियों को को वैक्‍सीन के टीके लगाए जाऐंगे । सत्र के दौरान प्रति सत्र 140 लोगो का टीकाकरण किया जाएगा । इस प्रकार शनिवार के सत्र के लिए अधिकतम क्षमता 280 लोगों की रहेगी ।

45 वर्ष से अधिक आयु समूह के लोगों के लिए शनिवार को छ: केन्‍द्रों पर कोविड का टीकाकरण किया जाएगा – सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर ननावरे ।

रतलाम दिनांक 7 मई 2021 । सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर ननावरे ने बताया कि रतलाम जिले में 8 मई शनिवार को 45 वर्ष से अधिक आयु समूह के लोगों के कोविड टीकाकरण केन्‍द्र के लिए रतलाम शहर में जैन काश्‍यप सभागृह सागोद रोड , कन्‍युनिटी हॉल अल्‍कापुरी , माहेश्‍वरी धर्मशाला कसेरा बाजार , पर कोविड का कोविशील्‍ड का टीकाकरण किया जाएगा । जावरा में रेडक्रॉस सोसायटी परिसर सिविल अस्‍पताल के पास जावरा , आलोट में अम्‍बेडकर भवन नगर परिषद परिसर आलोट , ताल में पोरवाल धर्मशाला नीम चौक ताल पर टीकाकरण किया जाएगा । 45 वर्ष से अधिक आयु समूह के लोग अपना जन्‍म दिनांक दर्शाने वाले आई डी के आधार पर सीधे टीका लगवा सकेंगे , अर्थात 45 वर्ष से अधिक आयु समूह के लोगों के लिए प्री बुकिंग कराना अनिवार्य नहीं है । पुराना कलेक्‍ट्रेट परिसर गुलाब चक्‍कर पर फ्रंटलाईन वर्कर्स को को वैक्‍सीन का दूसरा टीका लगाया जाएगा ।


https://chat.whatsapp.com/LCzvECTAPDkKFxOUPjFWkz
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े